Friday, May 13, 2022
spot_img
Homeटेक्नोलॉजीमैकओएस 12.2 बीटा अब सार्वजनिक परीक्षकों के लिए उपलब्ध

मैकओएस 12.2 बीटा अब सार्वजनिक परीक्षकों के लिए उपलब्ध

सैन फ्रांसिस्को। डेवलपर्स के लिए लॉन्च होने के बाद, पहला मैकओएस 12.2 बीटा अब सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम के लिए उपलब्ध है। 9टू5मैक ने बताया कि अपडेट में तेज सर्च और स्क्रॉलिंग के साथ एक नया नेटिव ऐप्पल म्यूजिक ऐप और मैकबुक प्रो पर प्रोमोशन के साथ सफारी में स्क्रॉलिंग के लिए फिक्स है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पहला मैकओएस 12.2 बीटा अब डेवलपर्स और सार्वजनिक परीक्षकों दोनों के लिए ओटीए के माध्यम से प्रदर्शित हो रहा है। यदि यूजर्स अभी तक बीटा नहीं चला रहे हैं तो यूजर्स इसे ऐप्पल की डेवलपर वेबसाइट या सार्वजनिक बीटा वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

मैकओएस 12.2 में नए, मूल एप्पल म्यूजिक ऐप के साथ कुछ उल्लेखनीय बदलाव हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, म्यूजिक ऐप के कुछ हिस्से पहले से ही नेटिव थे, जैसे म्यूजिक लाइब्रेरी।

लेकिन अब मैक उपयोगकर्ता देखेंगे कि ऐप्पल म्यूजि़क में नए गानों की खोज बहुत तेज है क्योंकि रिजल्ट पेज वेबपेज के बजाय नेटिव इंटरफेस के साथ प्रदर्शित होते हैं। मैकओएस 12.2 बीटा 1 भी नए मैकबुक प्रो पर प्रोमोशन के साथ सफारी में स्क्रॉलिंग को बेहतर बनाता है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments