Monday, October 3, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशकेंद्रीय राज्यमंत्री और विधायक कोर्ट में हुए पेश

केंद्रीय राज्यमंत्री और विधायक कोर्ट में हुए पेश

आगरा: स्पेशल जज नीरज गौतम ने दोनों की बहस सुनने के बाद चार्ज पर बहस के लिए 23 दिसंबर की तिथि नियत की है। चारों आरोपियों पर धारा 188 में आरोप तय होने थे।

आगरा के थाना एत्मादपुर के पांच साल पुराने केस में शनिवार को केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल, पूर्व सांसद प्रभु दयाल कठेरिया, विधायक रामप्रताप सिंह चौहान और महिला नेता कल्पना धाकरे स्पेशल जज (एमपी-एमएलए) कोर्ट में पेश हुईं। स्पेशल जज नीरज गौतम ने दोनों की बहस सुनने के बाद चार्ज पर बहस के लिए 23 दिसंबर की तिथि नियत की है। चारों आरोपियों पर धारा 188 में आरोप तय होने थे।

यह है मामला

मामला 11 अप्रैल 2016 का है। थाना एत्मादपुर के एसएचओ बृह्म सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पांच अप्रैल 2016 को निरोत्तम सिंह बघेल के साथ हुई घटना को लेकर एसपी सिंह बघेल ने कस्बे में पंचायत का एलान किया था। पुलिस के समझाने पर भी नहीं माने।

उन्हें पुलिस ने बताया था कि आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। शेष को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बावजूद उन्होंने 11 अप्रैल को तमाम साथियों के साथ धारा 144 का उल्लंघन किया। लाउडस्पीकर लगाकर समर्थकों सहित भाषण दिए। पुलिस ने एसपी सिंह बघेल, प्रधान, पंचायत सदस्य सहित 37 के खिलाफ 25 जून 2016 को चार्जशीट कोर्ट में पेश की थी।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments