Wednesday, June 22, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडदेहरादून: पीएम मोदी की रैली में एक लाख लोगों को जुटाने...

देहरादून: पीएम मोदी की रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य

देहरादून. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून में चार दिसंबर को होने वाली रैली को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी आज परेड मैदान का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लेंगे। 

पहली बार लोगों को निमंत्रण पत्र दे रही पार्टी

पार्टी ने अपने सभी पदाधिकारियों को देहरादून तलब किया और उन्हें ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने का जिम्मा दिया है। भाजपा ने रैली में एक लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है। पहली बार पार्टी मोदी की रैली में लोगों को निमंत्रण पत्र देकर आमंत्रित कर रही है।

प्रदेश महामंत्री संगठन ने लिया फीडबैक

पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में पार्टी के मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक ली और रैली की तैयारियों को लेकर फीड बैक लिया। उन्होंने रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी क्षमता के साथ जुटने के निर्देश दिए।

रैली को लेकर चल रहा है प्रचार अभियान

पार्टी ने प्रधानमंत्री की रैली के लिए प्रचार अभियान छेड़ा है। सोशल मीडिया, पोस्टर बैनर और नुक्कड़ नाटक को प्रचार का प्रमुख माध्यम बनाया गया है।

पोस्टर बैनरों से पटा दून शहर

देहरादून शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व सह प्रभारी रेखा वर्मा समेत सभी प्रमुख नेताओं के पोस्टरों से पट गया है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments