Thursday, October 6, 2022
spot_img
Homeराजनीतिसीएम ममता बनर्जी का तीन दिवसीय मुंबई दौरा, पार्टी प्रमुखों और उद्योगपतियों...

सीएम ममता बनर्जी का तीन दिवसीय मुंबई दौरा, पार्टी प्रमुखों और उद्योगपतियों से करेंगी मुलाकात

मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं। बताया जा रहा है दौरे के दौरान सीएम ममता बनर्जी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी। कल बुधवार को सीएम ममता मुंबई के उद्योगपतियों से भी बातचीत कर सकतीं हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ममता बनर्जी की उद्योगपतियों से होने वाली मुलाकात का मकसद  अपने प्रदेश पश्चिम बंगाल में निवेश को बढ़ावा देना है।

संसद के शीतकालीन सत्र के शूरू होने से पहले कांग्रेस द्वारा बुलाई बैठक में टीएमसी ने दूरी बना ली थी। आज भी 12 राज्यसभा के सांसदों पर हुई निलंबन कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस ने बैठक बुलाई है इससे भी टीएमसी ने दूरी बना ली है। और अब मंगलवार को बुलाई गई बैठक में टीएमसी ने शामिल होने से इंकार कर दिया है। पार्टी अपनी रणनीति अलग से तैयार करेगी।

आपको बता दें  ममता तीन दिन के मुंबई दौरे पर  गठबंधन की सरकार वाली दो सदस्य पार्टी के प्रमुखों से तो मिलेगी लेकिन सीएम ममता कांग्रेस नेताओं से मुलाकात नहीं करेंगी। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के गठबंधन वाली सरकार है। इसमें शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी सहयोगी दल हैं।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments