Sunday, June 26, 2022
spot_img
Homeराज्यराजस्थानराजस्थान : नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयान को लेकर फिर विवादों...

राजस्थान : नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयान को लेकर फिर विवादों में घिरे, सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल 

जयपुर. राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शुक्रवार को झुंझुनू जिले में कथित तौर पर कहा कि कैसे वह बसपा के टिकट पर चुनाव जीतकर कांग्रेस सरकार में मंत्री बने और सही समय पर कांग्रेस पार्टी छोड़ेंगे। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है। वायरल वीडियो में राजेंद्र गुढ़ा ने लोगों से पूछा कि उनके खेल में कोई कमी है क्या? 

गुढ़ा उन छह बसपा विधायकों में से एक हैं, जो मायावती के नेतृत्व वाली अपनी पूर्ववर्ती बहुजन समाज पार्टी को छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए। उन्हें अशोक गहलोत सरकार के हालिया कैबिनेट फेरबदल में उन्हें मंत्री बनाया गया था।

राजेंद्र गुढ़ा पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री का विभाग दिया गया है। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैं चुनाव बसपा से जीतता हूं और कांग्रेस में जाकर मंत्री बन जाता हूं। उन्हें अपनी पार्टी के साथ कथित वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है।

मंत्री ने कहा, पहले मुझे मायावती बहनजी से टिकट मिला और बसपा विधायक के रूप में जीत हासिल की और फिर कांग्रेस सरकार में मंत्री बने। उन्होंने राजस्थान के झुंझुनू जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी में अपने दर्शकों से पूछा कि क्या मेरे खेल में कुछ गड़बड़ है?

बसपा विधायक से कांग्रेस मंत्री बने से उनकी टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं किया जा सका। इस हफ्ते की शुरुआत में मंत्री गुढ़ा ने कथित तौर पर यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया था कि उनके गांव की सड़कों को बॉलीवुड अभिनेता कैटरीना कैफ के गालों की तरह चिकना बनाया जाना चाहिए, न कि हेमा मालिनी के जो अब बूढ़ी हो गई हैं। मंत्री की टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था कि किसी को भी अभद्र तरीके से बात नहीं करनी चाहिए। गुढ़ा की बयान की निंदा करते हुए गहलोत ने यह जांचने का वादा किया था कि गुढ़ा ने क्या कहा था और किस संदर्भ में कहा था। यह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव थे जिन्होंने पहली बार 2005 में कहा था कि बिहार की सड़कें अब हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी बनेंगी।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments