Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeशहरअमरोहामहिला की गर्दन और हाथ काट कर निर्मम हत्या

महिला की गर्दन और हाथ काट कर निर्मम हत्या

ढबारसी (अमरोहा)। आदमपुर क्षेत्र के एक गांव में कीकर के जंगल में महिला की गर्दन और हाथ काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने पहचान छिपाने के लिए उसकी गर्दन और हाथ बीस मीटर दूर फेंक दिए। शव के पास एक कृपाण का म्यान भी पड़ा मिला। इसके बाद जंगल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए। महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। महिला के कपड़े भी फटे हुए थे। आरोपियों ने जिस हाथ को काटकर छिपाने की कोशिश की है, उस पर टीटू सिंह, कमल सिंह, सुमित्रा और राहुल नाम गुदे हुए हैं। इसमें दो नाम अंग्रेजी और दो हिंदी में लिखे हैं। देर रात तक महिला की शिनाख्त नहीं हुई।

यह घटना आदमपुर थानाक्षेत्र के ढेकला गांव स्थित कीकर के जंगल की है। सोमवार की सुबह गांव की महिलाएं जंगल में लकड़ी लेने पहुंचीं तो उन्होंने महिला का शव पड़ा देखा। महिला की गर्दन और एक हाथ शरीर से गायब थे। थोड़ी देर में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। महिला की उम्र करीब 35 से 40 साल बताई गई है। घटनास्थल पर पड़े खून को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौके पर ही हत्या की गई थी। आरोपियों ने शरीर से सिर को काट कर करीब 20 मीटर दूर फेंक दिया, जबकि उसके एक हाथ को काटकर 30 मीटर दूर फेंक दिया गया। शव के पास कृपाण का म्यान पड़ा मिला है। माना जा रहा है कि रविवार की रात किसी समय हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर विनय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर सबूत जुटाए। पुलिस ने महिला के सिर और हाथ को बरामद कर लिया है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments