Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeशहरअमरोहाआग का गोला बनी कार, डॉक्टर ने कूदकर बचाई जान

आग का गोला बनी कार, डॉक्टर ने कूदकर बचाई जान

अमरोहा। जिला अस्पताल से सैदनगली जा रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर की चलती कार आग का गोला बन गई। आग की लपटों ने थोड़ी देर में पूरी कार को चपेट में ले लिया। डॉक्टर ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। अग्निकांड में पूरी कार जलकर खाक हो गई।

सैदनगली की राजकीय होम्योपैथिक पीएचसी पर डॉ. आसिफ अली बतौर प्रभारी तैनात हैं। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे वह जिला अस्पताल में होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी से मिलकर कार से लौट रहे थे। कार अमरोहा-जोया रोड स्थित सदर विधायक महबूब अली के पेट्रोल पंप के निकट पहुंची, तभी कार के बोनट में आग लग गई। इससे पहले डॉ. आसिफ अली कुछ समझ पाते। आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। थोड़ी देर में कार धू-धूकर जलने लगी। डॉ. आसिफ अली ने अपने जरूरी सामान के साथ कूदकर जान बचाई। कार में आग लगती देख कर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों तरफ से वाहनों के पहिए थम गए। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने बमुश्किल चलती कार में लगी आग पर काबू पाया। डॉ. आसिफ अली ने आग लगने का कारण बोनट में शार्टसर्किट होना बताया है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments