Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Homeशहरमेरठपहले मंदिर में पूजा की, फिर चोरी कर ली चरण पादुका

पहले मंदिर में पूजा की, फिर चोरी कर ली चरण पादुका

मेरठ। सूरजकुंड स्थित बृहस्पति देव मंदिर में हुई चोरी का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। एक अन्य आरोपी फरार है। उनके पास से चार हजार रुपये बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने बताया कि पहले तो मंदिर में पूजा की गई। इसके बाद यहां से चरणपादुका चुराई।
इंस्पेक्टर सिविल लाइन रमेश चंद शर्मा ने बताया कि चार नवंबर की सुबह यह वारदात हुई। चोर यहां रखी चांदी की चरणपादुका ले गए। पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे कैमरे की फुटेज खंगाली तो एक संदिग्ध दिखाई दिया। वह लोगों के बीच पूजा करता दिखा। सबसे आखिर में वही मंदिर से बाहर आता है। पुलिस ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की। शनिवार को उसे गिरफ्तार किया तो घटना का खुलासा किया। आरोपी कपिल निवासी प्रह्लादनगर है।
आरोपी ने बताया कि चोरी के बाद वह क्षेत्र के सराफ विशाल कुमार की दुकान पर पहुंचा। वह उसे चरणपादुका गलाने के लिए शीशमहल लाला का बाजार निवासी सोनू की दुकान पर लगे गया। लगभग पांच हजार रुपये की चांदी बिकी। दो अन्य साथियों सहित तीन ने हिस्सा बांट लिया। कपिल से मिली जानकारी के बाद विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अभी सहयोगी सोनू फरार है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कपिल शातिर अपराधी है, जिस पर पूर्व में काफी मामले दर्ज हैं और वह जेल रहकर भी आ चुका है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments