Tuesday, June 21, 2022
spot_img
Homeराज्यराजस्थानहाथापाई के बाद पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या

हाथापाई के बाद पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या

भरतपुर.  राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार को हाथापाई के बाद 46 वर्षीय व्यक्ति और उसके जवान बेटे की कथित तौर पर आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उन पर गोलियां चलाने वाले आरोपी को भी गोली लगी है और उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में लापरवाही के लिए दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात सुरेंद्र सिंह और लखन शर्मा के बीच मौखिक द्वंद्व छिड़ गया, जिसके बाद हाथापाई में दोनों ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारे। इसके बाद रात में गश्त कर रहे कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक विजय पाल और हेड कांस्टेबल मानसिंह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और दोनों को समझा कर अलग कर दिया।

इसके बाद रविवार की सुबह दोनों पक्षों के सदस्य मामले को सुलझाने के लिए सुभाष नगर स्थित सुरेंद्र सिंह के आवास पर जमा हुए। पुलिस ने बताया कि बैठक के दौरान लखन शर्मा के भाई दिलावर ने सुरेंद्र सिंह और उनके बेटे सचिन (17) पर गोलियां चला दीं।

फिर दिलावर ने खुद पुलिस को बुलाया और कहा कि उस पर सुरेंद्र ने गोली चलाई है। लेकिन जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो पाया कि सुरेंद्र और सचिन पर दिलावर ने गोली चलाई। दिलावर के भी पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुरेंद्र और सचिन को मृत घोषित कर दिया।

पिता और बेटे की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगाया। वहीं भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और हेड कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments