Wednesday, June 22, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशयूपी में प्रियंका गांधी की रैलियों में कांग्रेस का विरोध करेंगे राजस्थान...

यूपी में प्रियंका गांधी की रैलियों में कांग्रेस का विरोध करेंगे राजस्थान के बेरोजगार

जयपुर। राजस्थान में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में हुए फर्जीवाड़े की सीबीआइ जांच कराने सहित कई मांगों को लेकर पिछले 23 दिन से जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठे बेरोजगार अब 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाकर कांग्रेस का विरोध करेंगे। राजस्थान के एक हजार बेरोजगार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैलियों में जाकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश में जहां-जहां प्रियंका गांधी की रैली होगी। वहां बताया जाएगा कि कांग्रेस ने राजस्थान में चुनावी वादे पूरे नहीं किए। बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार के सही अवसर उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं।

गहलोत सरकार नहीं पूरे कर पाई वादेः उपेन यादव

उपेन यादव ने कहा कि प्रियंका गांधी अपनी रैलियों में बेरोजगारों को रोजगार देने और सरकारी भर्ती करने सहित कई वादे कर रही है, लेकिन राजस्थान के बेरोजगार वहां जाकर बताएंगे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन साल पहले राज्य के युवाओं, महिलाओं और किसानों से कई वादे किए थे, लेकिन गहलोत सरकार इन वादों को पूरा नहीं कर रही है। यादव ने कहा कि 21 बेरोजगार पहले चरण में 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाएंगे। यह युवा वहां जाकर एक हजार युवाओं के रहने, खाने सहित अन्य व्यवस्थाएं करेंगे। उन्होंने बताया कि जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठे बेरोजगारों ने काली दीवाली मनाई है।

Ravindra Kumarhttps://navdhardna.com/
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments