Tuesday, June 21, 2022
spot_img
Homeराज्यराजस्थानदेश के चार बड़े शहर दिल्ली-मुंबई-बंगलूरू-जयपुर से जैसलमेर आएगी फ्लाइट

देश के चार बड़े शहर दिल्ली-मुंबई-बंगलूरू-जयपुर से जैसलमेर आएगी फ्लाइट

जैसलमेर. कोरोना महामारी के समय से बंद पड़ी हुई सेवाएं अब फिर शुरू होने जा रही हैं। जैसलमेर आज से अब देश के चार बड़े शहरों दिल्ली, जयपुर, मुंबई और बंगलूरू से सीधे जोड़ा जाएगा। स्पाइस जेट पहली बार रविवार को भी हवाई सेवाओं का संचालन कर रही है।

इससे वीकेंड टूरिज्म को भी काफी फायदा मिलने की उम्मीद है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। रविवार से सिविल एयरपोर्ट सैलानियों की चहल-पहल से फिर गुलजार होने जा रहा है। इससे जैसलमेर के पर्यटन से जुड़े लोगों में सबसे ज्यादा खुशी है।

देश के चार बड़े शहरों से सीधी कनेक्टिविटी

स्पाइस जेट चार शहरों के लिए सीधी हवाई सेवाओं का संचालन आज से शुरू कर रहा है। पहली फ्लाइट जयपुर से जैसलमेर आएगी। उसके बाद दिल्ली, फिर मुंबई और सबसे आखिरी में बंगलूरू की फ्लाइट जैसलमेर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। जयपुर से जैसलमेर 90 सीटर विमान होगा, बाकी तीनों शहरों से 180 सीटर विमान उड़ान भरेगा। सारी फ्लाइट कनेक्ट नहीं होकर सीधी होने से जैसलमेर आने वाले और जाने वाले सभी पैसेंजर का काफी समय बचेगा।

पहली बार रविवार को भी मिल रही है फ्लाइट

स्पाइस जेट के फ्लाइट शेड्यूल में पहली बार रविरवार को भी फ्लाइट उड़ाने का निर्णय लिया गया है। वीकेंड हॉलीडे प्लान करने वालों को ज्यादा फायदा होने वाला है। अब वे लोग रविवार को भी हवाई सेवाओं का आनंद ले सकेंगे। सबको उम्मीद है कि इस बार सर्दियों में ज्यादा से ज्यादा सैलानी जैसलमेर आएंगे। जैसलमेर के लोगों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुंबई, दिल्ली, जयपुर और बंगलूरू से सीधी फ्लाइट है। अब उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक जैसलमेर सभी राज्यों से सीधे तौर पर कनेक्ट हो जाएगा।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments