Saturday, June 25, 2022
spot_img
Homeराज्यराजस्थानस्मार्टफोन के लिए नाबालिग पति ने बीवी को बेचा

स्मार्टफोन के लिए नाबालिग पति ने बीवी को बेचा

बाकी पैसे खर्च कर ओडिशा लौट गया।

महंगे स्मार्टफोन के लिए किडनी बेचने के तो कई मामले सुने गए लेकिन ओडिशा के एक नाबालिग ने स्मार्टफोन के लिए अपनी नवविवाहिता पत्नी को एक 55 वर्षीय अधेड़ को बेच दिया। राजस्थान के अधेड़ से बोलांगीर के रहने वाले इस 17 वर्षीय किशोर ने पत्नी का सौदा 1.80 लाख रुपये में कर दिया। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक किशोर ने सोशल मीडिया पर 24 वर्षीय लड़की से पहले दोस्ती की और बाद में परिवारों की मर्जी से दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बीतने के बाद से ही लड़के ने पैसे की तंगहाली की बातें शुरू कर दीं। फिर रायपुर में काम करने के लिए पत्नी को लेकर घर से निकल आया।

वहां से उसने पत्नी का सौदा राजस्थान के 55 वर्षीय अधेड़ के साथ 1.80 लाख में कर दिया। पैसों से उसने महंगा स्मार्टफोन खरीदा और बाकी पैसे खर्च कर ओडिशा लौटा। घरवालों ने जब उससे पत्नी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह किसी गैर मर्द के साथ भाग गई। लड़की के घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। उसे किशोर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे सुधार गृह भेजा गया है।

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments