Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeराज्यपश्चिम बंगालकोलकाता : मालिक और ड्राइवर की हत्या में पूर्व घरेलू सहायिका को किया गिरफ्तार

कोलकाता : मालिक और ड्राइवर की हत्या में पूर्व घरेलू सहायिका को किया गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय महिला को इंजीनियरिंग फर्म के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और उसके ड्राइवर की हत्या के मामले में बुधवार सुबह करीब 52 किलोमीटर दूर डायमंड हार्बर में हिरासत में लिया गया। उसके बाद आरोपी महिला को शहर में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार लाकर उससे घंटों पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

कोलकाता पुलिस के जासूसों ने बुधवार को एक 42 वर्षीय महिला को एक इंजीनियरिंग फर्म के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और उसके ड्राइवर की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह महिला उस घर में पूर्व घरेलू सहायिका थी जिस घर में हत्याएं हुई थीं।

फर्म के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चाकी (61) और उनके ड्राइवर राबिन मंडल (65) के शव बीते रविवार रात दक्षिण कोलकाता के पॉश गरियाहाट इलाके में कार्यपालिका के पुश्तैनी घर की अलग-अलग मंजिलों पर मिले। दोनों के शवों की गर्दन, पैर और पीठ पर कई वार के निशान पाए गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 42 वर्षीय महिला को बुधवार सुबह यहां से करीब 52 किलोमीटर दूर डायमंड हार्बर में हिरासत में लिया गया। उसके बाद शहर में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार लाया गया। जहां उससे घंटों पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा, पूछताछ के दौरान महिला ने अपराध को अंजाम देने की साजिश का हिस्सा होने की बात स्वीकार की।

उन्होंने कहा कि दो अन्य व्यक्तियों को भी दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर से लाया गया था और इस हत्या मामले में उनकी संदिग्ध संलिप्तता के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, यह महिला एक पूर्व घरेलू सहायिका है जो चाकी की माँ की देखभाल करती थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि पुलिस के पास यह मानने का कारण है कि उसके दो बेटे भी कथित रूप से दोहरे हत्याकांड में शामिल हैं। उन्होंने कहा, वे फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

 

गिरफ्तार महिला का मकसद बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा, चाकी ने अपना घर बेचने का विज्ञापन दिया था। इस मामले में महिला के बड़े बेटे ने उससे संपर्क किया और उसे खरीदने के लिए संपर्क किया। वह घर देखने भी आया था। महिला ने अपने बेटे के साथ साजिश रची और उसके अनुसार, चाकी से एक खरीदार के रूप में संपर्क किया। इसी दौरान उन्होंने अपनी योजना को अंजाम देने की योजना बनाई थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध में अन्य लोगों के शामिल होने की ओर इशारा करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा, हम इस हत्या मामले की जांच तभी पूरी कर पाएंगे जब अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लेंगे।

 

नवधारणाhttps://navdhardna.com
नवधारणा, एक तेज-तर्रार, जीवंत और गतिशील हिन्दी समाचार और करंट अफेयर्स पोर्टल है जो क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, राजनीति, मनोरंजन, खेल, आध्यात्मिकता, नौकरी, करियर और शिक्षा सहित कई प्रकार की शैलियों को कवर करता है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, झारखंड, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से एकत्रित लोकल समाचारों की रीयल टाइम ऑनलाइन कवरेज नवधारणा की विशेषता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments